पश्‍चिम बंगाल : विस उपचुनाव भाजपा को आठ में चार सीटें

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के साथ ही राज्य की आठ विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भी भाजपा को बड़ी सफलता मिली है. कुल आठ सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को चार सीटों पर जीत मिली है. भाजपा ने भाटपाड़ा, दार्जिलिंग, हबीबपुर और कृष्णगंज जीत हासिल की है. भाटपाड़ा से भाजपा उम्मीदवार पवन कुमार सिंह ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 9:23 AM

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के साथ ही राज्य की आठ विधानसभा सीटों के उपचुनाव में भी भाजपा को बड़ी सफलता मिली है. कुल आठ सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा को चार सीटों पर जीत मिली है. भाजपा ने भाटपाड़ा, दार्जिलिंग, हबीबपुर और कृष्णगंज जीत हासिल की है. भाटपाड़ा से भाजपा उम्मीदवार पवन कुमार सिंह ने तृणमूल कांग्रेस के मदन मित्रा को हरा दिया.

दार्जिलिंग सीट से भाजपा के नीरज तमांग जिंबा ने निर्दलीय उम्मीदवार विनय तमांग को हराया. हबीबपुर में भाजपा के जोयेल मुर्मू ने तृणमूल के अमल किस्कु को शिकस्त दी. कृष्णगंज सीट से भाजपा उम्मीदवार आशीष कुमार विश्वास ने तृणमूल के प्रमथ रंजन बोस को पराजित किया. जबकि इस्लामपुर सीट से तृणमूल के अब्दुल करीम चौधरी ने भाजपा के डॉ सौम्यरूप मंडल को हराया.
कांदी सीट पर कांग्रेस के शफीउल आलम खान(बानू खान) ने तृणमूल के गौतम राय को हराया. नवदा और उलबेड़िया पूर्व में तृणमूल को जीत मिली. नवदा में साहिना ममताज बेगम (खान) ने कांग्रेस के सुनील कुमार मंडल को तथा उलबेड़िया पूर्व से इदरीस अली ने भाजपा के प्रत्युष मंडल को हराया.

Next Article

Exit mobile version