पश्‍चिम बंगाल : भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा- धांधली नहीं हुई होती तो और सीटें जीतते

कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की स्थिति पर भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि अगर यहां मतदान के दौरान धांधली नहीं हुई होती, तो पश्चिम बंगाल की सूरत अलग होती. केंद्रीय नेताओं के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा करने दिल्ली पहुंचे मुकुल राय ने बताया कि अभी से ही भाजपा विधानसभा का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 9:17 AM

कोलकाता : राज्य में तृणमूल कांग्रेस की स्थिति पर भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि अगर यहां मतदान के दौरान धांधली नहीं हुई होती, तो पश्चिम बंगाल की सूरत अलग होती. केंद्रीय नेताओं के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा करने दिल्ली पहुंचे मुकुल राय ने बताया कि अभी से ही भाजपा विधानसभा का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को खारिज किया है और भाजपा के प्रति अपनी आस्था जतायी है वह काबिले तारीफ है. लोगों की राय यह साबित करती है कि अब वे तृणमूल कांग्रेस से ऊब गये हैं और इससे निजात पाना चाहते हैं.

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के सफल नेतृत्व पर लगातार वार करते हुए मुख्यमंत्री खुद प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही थीं. पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर जीतने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही थीं. लेकिन मैं कहते आ रहा हूं कि वह सपने देख रही हैं. वह बात सही साबित हुई है. अब भाजपा का लक्ष्य है बंगाल को तृणमूल कांग्रेस के शासन से मुक्त करना.

एयरपोर्ट पर मुकुल के स्वागत में उमड़ी भीड़
कोलकाता. लोकसभा चुनाव परिणाम से पूरे देश में भाजपा समर्थकों में भारी उत्साह है. दूसरी ओर राज्य में भी अजीब उत्साह देखने को मिला. चुनावी परिणाम के रूझानों में बंगाल में मजबूती विरोधी पार्टी के रूप में सामने आकर 18 सीटों पर आगे हुई भाजपा के समर्थकों में जश्न का माहौल दिखा. इसी क्रम में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भाजपा नेता मुकुल राय के स्वागत में काफी संख्या में भाजपा समर्थकों उमड़े. ढाक बजाते हुए समर्थक फूल-माला लेकर मुकुल राय के स्वागत के लिए खड़े थे. एयरपोर्ट इलाका पूरी तरह से भाजपा समर्थकों की भीड़ से भर गया था. मुकुल राय के पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उमड़ी भीड़ ने उनका जमकर स्वागत किया.

Next Article

Exit mobile version