तृणमूल कांग्रेस ने ट्विटर एकाउंट का बदला DP, पार्टी लोगो की जगह लगायी विद्यासागर की तस्वीर

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कथित रूप से विद्यासागर की मूर्ति को तोड़े जाने की घटना को तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल की अस्मिता से छेड़छाड़ बताया है. पार्टी कार्यकर्ता इसे लेकर लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस ने इसके विरोध में बुधवार को अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 6:54 PM

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान कथित रूप से विद्यासागर की मूर्ति को तोड़े जाने की घटना को तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल की अस्मिता से छेड़छाड़ बताया है. पार्टी कार्यकर्ता इसे लेकर लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं.

तृणमूल कांग्रेस ने इसके विरोध में बुधवार को अपने ट्विटर एकाउंट का डीपी बदल दिया है तथा तृणमूल कांग्रेस के चिन्ह घास और जोड़ा फूल की जगह विद्यासागर की तस्वीर लगायी है. विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ने जाने को तृणमूल ने बंगाल की संस्कृति और गौरव का अपमान बताया है.

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता व राज्यसभा के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी अपने ट्वीटर एकाउंट का डीपी बदल दिया है और अपनी तस्वीर की जगह विद्यासागर की तस्वीर लगायी है. इसी तर्ज पर तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने अपने ट्वीटर एकाउंट की तस्वीर की जगह विद्यासागर की तस्वीर लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version