तृणमूल-भाजपा समर्थकों में झड़प, 22 घायल

प्रचार थम जाने के बावजूद दोनों दल के समर्थक गुप्त रूप से कर रहे थे प्रचार खड़गपुर : नारायणगढ़ थाना अंतर्गत गनुवा गांव में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में झड़प हो गयी जिसमें 22 लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव प्रचार थम जाने के बावजूद दोनों दल के समर्थक गुप्त रूप से चुनाव प्रचार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 1:13 AM

प्रचार थम जाने के बावजूद दोनों दल के समर्थक गुप्त रूप से कर रहे थे प्रचार

खड़गपुर : नारायणगढ़ थाना अंतर्गत गनुवा गांव में तृणमूल-भाजपा समर्थकों में झड़प हो गयी जिसमें 22 लोग घायल हो गये. मिली जानकारी के अनुसार, चुनाव प्रचार थम जाने के बावजूद दोनों दल के समर्थक गुप्त रूप से चुनाव प्रचार कर रहे थे. भाजपा का अारोप है कि तृणमूल, चुनाव प्रचार के बहाने भाजपा समर्थकों का मतदाता परिचय पत्र जबरन छिनने की कोशिश कर रही थी.
भाजपा समर्थकों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इसका प्रतिवाद किया. इसके बाद तृणमूल समर्थकों ने उन हमला कर दिया. खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.
इधर तृणमूल का अारोप है कि भाजपा समर्थक, तृणमूल समर्थकों को डरा-धमका रहे थे. मारपीट के दौरान भाजपा के 15 अौर तृणमूल के सात समर्थक घायल हो गये. घायलों को बेलदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल स्थानांतरित किया गया.

Next Article

Exit mobile version