10 लाख नये रोजगारदाताओं का सृजन करेगी आइआइएफएल

काेलकाता : आइआइएफएल ने पूरे देश में 10 लाख नये रोजगारदाताओं का सृजन करने का लक्ष्य रखा है. कंपनी मात्र 25 हजार रुपये के रिफंडेबल डिपाॅजिट पर एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार बनने का मौका प्रदान कर रही है. यह जानकारी बुधवार को आइआइएफएल सिक्योरिटी के निदेशक चिंतन मोदी ने महानगर में आयोजित संवाददाता में दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 1:06 AM

काेलकाता : आइआइएफएल ने पूरे देश में 10 लाख नये रोजगारदाताओं का सृजन करने का लक्ष्य रखा है. कंपनी मात्र 25 हजार रुपये के रिफंडेबल डिपाॅजिट पर एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार बनने का मौका प्रदान कर रही है. यह जानकारी बुधवार को आइआइएफएल सिक्योरिटी के निदेशक चिंतन मोदी ने महानगर में आयोजित संवाददाता में दी. उन्होंने बताया कि इसके लिए आपके पास वह सभी हार्डवेयर और साॅफ्टवेयर मौजूद होना चाहिए, जो शुरू कार्य शुरू करने, ट्रांजेक्ट करने और अपने ग्राहकों को सर्विस प्रदान करने हेतु सभी वित्तीय उत्पादों के लिए आवश्यक होता है.

उन्हाेंने आइआइएफएल के नये प्रोडक्ट एडवाइजर एनीटाइम एनीव्हेयर (एएए) को लेकर दावा किया कि इसे शुरू करने हेतु आपको किसी फाइनेंशियल गुरू की भी जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि यह प्रोप्रायटरी हार्डवेयर डिवाइस, टेबलेट है, जिसमें पहले से साॅफ्टवेयर एवं डेटा लोड हैं, जिनके जरिए आप रियल टाइम में स्टाॅक बाजारों, म्युचुअल फंड्स, खबरों, नजरियों, विशेषज्ञों के परामर्शों, साॅफ्टवेयर को एक्सेस कर सकेंगे और किसी भी क्लायंट के पोर्टफोलियो एवं एडवाइजर के संपूर्ण कमीशन, परफाॅर्मेंस आदि का सुझाव ले सकेंगे.

श्री मोदी ने कहा कि आइआइएफएल समूह कम से कम लागत पर खुदरा निवेशकों को सशक्त बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने में सबसे आगे रहा है. हम मानते हैं कि मोबाइल प्रौद्योगिकियां भविष्य हैं. इस टैबलेट के साथ वित्तीय सलाहकार सचमुच अपने कार्यालय को बिना किसी लागत के अपनी पिछली जेब में रख सकता है. उद्यमियों और नौकरियों का सृजन करने के अलावा, यह छोटे केंद्रों में खुदरा ग्राहकों को न्यूनतम लागत पर उनके दरवाजे के कदम पर सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के उत्पादों तक पहुंच बनाने में मदद करेगा, जिससे वित्तीय समावेशन को बढ़ावा मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version