एक दिन के लिए पिता की बॉस बनी ऋचा

आइएससी में देश में चौथा रैंक पाने पर पुलिस आयुक्त ने किया सम्मानित ऋचा के पिता गरियाहाट थाने में अतिरिक्त थाना प्रभारी के पद पर हैं कार्यरत सम्मान के तौर पर ऋचा को 12 घंटे के लिए साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसी का दिया गया चार्ज कोलकाता : आइएससी की परीक्षा में देश भर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 1:05 AM

आइएससी में देश में चौथा रैंक पाने पर पुलिस आयुक्त ने किया सम्मानित

ऋचा के पिता गरियाहाट थाने में अतिरिक्त थाना प्रभारी के पद पर हैं कार्यरत
सम्मान के तौर पर ऋचा को 12 घंटे के लिए साउथ ईस्ट डिवीजन के डीसी का दिया गया चार्ज
कोलकाता : आइएससी की परीक्षा में देश भर में चौथा स्थान पानेवाली ऋचा सिंह को बुधवार को कोलकाता पुलिस आयुक्त डॉ राजेश कुमार ने लालबाजार में सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि भविष्य में ऋचा कोलकाता पुलिस परिवार का नाम ऐसे ही रोशन करती रहे. ऋचा के पिता राजेश सिंह गरियाहाट थाने में अतिरिक्त प्रभारी (एओसी) के पद पर कार्यरत हैं और गरियाहाट थाना डीसी साउथ ईस्ट डिवीजन (एसइडी) के अंतर्गत आता है.
ऋचा को 12 घंटे के लिए एसइडी विभाग का डीसी बना कर सम्मान प्रदान किया गया. अपने ही पिता के विभाग का डीसी बनने के बाद ऋचा ने कहा कि वह चाहती है कि उसके पिता रात को जल्द घर लौटे. भविष्य की पढ़ाई पर ऋचा ने कहा कि आइएससी की परीक्षा पास होने के बाद अब मैं यूपीएससी की परीक्षा में टॉपर बनना चाहती हूं. आगे इसी लक्ष्य को लेकर पढ़ाई करूंगी.
ऋचा के पिता राजेश सिंह ने कहा कि बेटी डीसी बन कर उन्हें जल्द घर लौटने का ऑर्डर दिया. बुधवार को अपने नये डीसी (बेटी) के इस ऑर्डर का पालन करूंगा. मेरी बेटी भविष्य में जिस भी स्ट्रीम में आगे पढ़ाई करना चाहेगी, उसे उसके भविष्य की पढ़ाई में पूरे परिवार का साथ मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version