सब्जी गोदाम में लगी आग

घंटो बारासात-नीलगंज रोड रहा बाधित कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के संतोषपुर इलाके में एक गैरसरकारी संस्था के सब्जी गोदाम में अचानक आग लग गयी. आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल के दो इंजन पहुंचे. दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. अगलगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 2:06 AM

घंटो बारासात-नीलगंज रोड रहा बाधित

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के दत्तोपुकुर थाना क्षेत्र के संतोषपुर इलाके में एक गैरसरकारी संस्था के सब्जी गोदाम में अचानक आग लग गयी. आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल के दो इंजन पहुंचे. दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. अगलगी के कारण बारासात-नीलगंज रोड पर काफी देर तक यातायात व्यवस्था बाधित रही.
स्थानीय सूत्रों के अनुसार मंगलवार सुबह 11.20 मिनट पर गोदाम में रखे जैनरेटर में जोर का विस्फोट हुआ. उसके बाद गोदाम से धुंआ निकलते हुए देखा गया. उसके कुछ देर बाद ही अंदर से आग की लपटे निकलने लगी. बताया गया कि जनरेटर में रखा तेल गोदाम में फैल गया. इस बजह से शीघ्र ही पूरे गोदाम को अपने चपेट में ले लिया.
बताया गया कि गोदाम में लगे शटर को तोड़ने के लिए दमकल कर्मियों को जेबीसी बुलानी पड़ी. उसके बाद शटर तोड़ कर अंदर के सामानों को बाहर निकाला गया. इस घटना में किली हताहत होने की खबर नहीं है. अगलगी में होने वाले नुकसान का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version