बांधाघाट में मेन रोड पर मकान का हिस्सा गिरा

हावड़ा : जिले के सलकिया बांधाघाट चौरस्ता के पास एक मकान का हिस्सा गिर गया. इस दौरान मकान के अंदर रह रहे सात लोग मकान के अंदर ही फंस गये. इसमें तीन बच्चे और चार महिलाएं थीं. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के साथ आपदा प्रबंधन और सिविल डिफेंस विभाग के अधिकारी घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 2:05 AM

हावड़ा : जिले के सलकिया बांधाघाट चौरस्ता के पास एक मकान का हिस्सा गिर गया. इस दौरान मकान के अंदर रह रहे सात लोग मकान के अंदर ही फंस गये. इसमें तीन बच्चे और चार महिलाएं थीं. घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के साथ आपदा प्रबंधन और सिविल डिफेंस विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे.

दमकल कर्मियों ने तुरंत राहत कार्य चलाते हुए मकान में फंसे सातों लोगों को बाहर निकाला. हालांकि इस दौरान मकान में फंसे लोगों में से किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी.
उत्तर हावड़ा से हावड़ा स्टेशन की तरफ जाने के मुख्य मार्ग सलकिया रोड पर मकान का हिस्सा गिरा था, इससे सलकिया रोड में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. वाहनों की कतार सलकिया चौरस्ता तक लग गयी. जाम हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. मकान काफी पुराना था.
मरम्मत नहीं होने के कारण मकान काफी जर्जर स्थिति में था. हावड़ा नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि उक्त मकान की जर्जर स्थिति को देखते हुए एचएमसी द्वारा मकान मालिक को नोटिस दिया गया था. उसके बाद भी जर्जर अवस्था में ही मकान के अंदर होटल और रूई का गोदाम चल रहा था. मकान में रहने वालों का कहना है कि उन्हें निगम की तरफ से किसी प्रकार का नोटिस नहीं मिला है.

Next Article

Exit mobile version