पारिवारिक भावनाओं को दर्शाती फिल्म ‘ज्येठोपुत्र’

कोलकाता : पारिवारिक एकता, खून के रिश्ते और भाई-बहन के पवित्र संबंध को अपने में समेटे हुए पारिवारिक भावनाओं से ओत-प्रोत फिल्म है ज्येठोपुत्र. यह फिल्म बंगाल की विरासत को दर्शाती है. ये बातें अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहीं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म अभी थिएटरों में चल रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 12:39 AM

कोलकाता : पारिवारिक एकता, खून के रिश्ते और भाई-बहन के पवित्र संबंध को अपने में समेटे हुए पारिवारिक भावनाओं से ओत-प्रोत फिल्म है ज्येठोपुत्र. यह फिल्म बंगाल की विरासत को दर्शाती है. ये बातें अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहीं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म अभी थिएटरों में चल रही है.

उन्होंने कहा कि हिंदी भाषी दर्शकों को भी यह फिल्म बेहद पसंद आयेगी. फिल्म में दो भाइयों के दो सीन उनके हृदय के काफी करीब हैं. उन्होंने कहा फिल्म के वे दो सीन सभी को देखना चाहिए. ‘ज्येठोपुत्र’ की कहानी का मूल उद्देश्य परिवारों में आपसी प्रेम को बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि भविष्य में वह बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु व बांग्लादेश के पहले राष्ट्रपति शेख मुजिबुर रहमान की बायोपीक बनाना चाहेंगे.

फिल्म के निर्देशक कौशिक गांगुली ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म कुछ नया दिखाने के लिए बनयाी है. जिसमें उन्होंने खून के रिश्ते और भाई-बहन के पवित्र संबंध के महत्व को दिखाया है. श्री गांगुली ने कहा कि निर्देशक को अपनी प्रतिभा का उपयोग समाज में कुछ अच्छा करने के लिए करना चाहिए. फिल्म के को प्रोड्यूसर सुरिद्रं सिंह ने कहा फिल्म की कहानी सभी के हृदय को छू जायेगी.

Next Article

Exit mobile version