निगम ने एक और हिंदी मीडियम स्कूल को किया शिफ्ट

पार्षद हैरान कहा, स्कूल ‘शिफ्टिंग’ की खबर नहीं कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के स्कूलों की खराब हालत की कलइ खुलती जा रही है. गौरतलब है कि निगम के लगभग 263 स्कूल हैं जिनमें हिंदी के 46, बांग्ला के 154, उर्दू के 56 ,हिंदी व उर्दू माध्यम के दो एवं बांग्ला व उर्दू के पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2019 1:44 AM

पार्षद हैरान कहा, स्कूल ‘शिफ्टिंग’ की खबर नहीं

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के स्कूलों की खराब हालत की कलइ खुलती जा रही है. गौरतलब है कि निगम के लगभग 263 स्कूल हैं जिनमें हिंदी के 46, बांग्ला के 154, उर्दू के 56 ,हिंदी व उर्दू माध्यम के दो एवं बांग्ला व उर्दू के पांच स्कूल शामिल हैं. जिनमें हिंदी माध्यम स्कूलों की हालत बहुत ही खराब हैं.

अब तक हिंदी मीडियम के दो स्कूलों को बंद कर दिया गया हैं. वहीं सोमवार को 23 नंबर वार्ड के 18 नंबर शिव ठाकुर लेन स्थित हिंदी की पाठशाला को 15 नंबर शिवतल्ला स्ट्रीट स्थित विद्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया है और विद्यालय के एक मात्र शिक्षक का ट्रांसफर महानगर के 8 बी, गंगा नारायण दत्त लेन स्थित निगम के प्राथमिक विद्यालय में किया गया. इससे पहले भी निगम ने 25 नंबर बाल मुकुंद मकर रोड और 44 नंबर स्ट्रैंड रोड के हिंदी माध्यम स्कूलों में ताला जड़ चुका है.

Next Article

Exit mobile version