कोलकाता के बड़ाबाजार में स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था देह व्यापार, पहुंची पुलिस फिर…

लालबाजार के एएचटीयू ने रवींद्र सरणी से पांच लोगों को किया गिरफ्तारगिरफ्तार आरोपियों में तीन यौनकर्मी, एक मैनेजर व एक ग्राहक शामिलकोलकाता : बड़ाबाजार में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार की एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 10:29 AM

लालबाजार के एएचटीयू ने रवींद्र सरणी से पांच लोगों को किया गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों में तीन यौनकर्मी, एक मैनेजर व एक ग्राहक शामिल
कोलकाता :
बड़ाबाजार में एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए लालबाजार की एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ लगे आरोपियों में से तीन यौनकर्मी, एक मैनेजर व एक ग्राहक शामिल हैं. इनके पास से 2700 रुपये नगदी व कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं जब्त की गयी हैं. प्रत्येक यौनकर्मी की उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें खबर मिली थी कि बड़ाबाजार इलाके के रवींद्र सरणी में एक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है. इस जानकारी के बाद लालबाजार की पुलिस के अलावा जोड़ासांको थाने की टीम ग्राहक के वेश में उस स्पा सेंटर तक पहुंची.

इस बीच, वहां से लोगों को आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि गिरोह का मैनेजर डिंपल सिंह अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके के केशव चंद सेन स्ट्रीट का निवासी है. तकरीबन दो महीने से यहां यह धंधा चलाया जा रहा था. इस गिरोह में और कौन शामिल हैं, इस बारे में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version