कोलकाता की बेटी ने अपने पिता को डोनेट किया लीवर

कोलकाता : वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती हैं, इन तस्वीरों के साथ कहानियां भी शेयर की जाती हैं. कुछ कहानियां दिल छू लेने वाली होती हैं. ऐसी ही एक वायरल तस्वीर राखी दत्ता की है. कोलकाता की रहने वाली 19 साल राखी के पिता लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:56 AM

कोलकाता : वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल होती हैं, इन तस्वीरों के साथ कहानियां भी शेयर की जाती हैं. कुछ कहानियां दिल छू लेने वाली होती हैं. ऐसी ही एक वायरल तस्वीर राखी दत्ता की है.

कोलकाता की रहने वाली 19 साल राखी के पिता लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. कोलकाता के डॉक्टरों ने इलाज कर उन्हें ठीक करने की पूरी कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए. अंत में राखी अपने पिता को लेकर हैदराबाद के एआइजी अस्पताल गयी. जहां तय हुआ कि उनका लीवर ट्रांसप्लांट करना होगा. राखी ने फौरन हां कर दी.

तमाम औपचारिकता पूरी करने के बाद राखी ने अपने पिता को 65% लीवर डोनेट कर दिया, ताकि उसके पापा को दूसरी जिंदगी मिल सके. ट्वीटर पर पिता और बेटी की तस्वीर खूब शेयर हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर लिख रहे हैं कि बेटियां बोझ नहीं होतीं, जिंदगी का दूसरा नाम होती हैं.

Next Article

Exit mobile version