बेरोजगारी के लिए मोदी सरकार जिम्मेवार

श्रीरामपुर की सभा में मोदी सरकार पर बरसे सांसद कल्याण बनर्जी हुगली : देश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए मोदी सरकार जिम्मेवार है. ये बातें श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने सेवड़ाफुली में आयोजित एक सभा में कहीं. सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि पांच वर्षों के शासनकाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 1:48 AM

श्रीरामपुर की सभा में मोदी सरकार पर बरसे सांसद कल्याण बनर्जी

हुगली : देश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए मोदी सरकार जिम्मेवार है. ये बातें श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने सेवड़ाफुली में आयोजित एक सभा में कहीं. सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि पांच वर्षों के शासनकाल में बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गयी है.
नरेंद्र मोदी ने पिछले चुनाव में देश की जनता से वादा किया था कि हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देंगे. नौकरी मिलना तो दूर, बेरोजगारों की संख्या देश में तेजी से बढ़ गयी है. इतना ही नहीं मोदी सरकार ने नोटबंदी कर देश की जनता को तबाह कर दिया. नोटबंदी के दौरान उन्होंने काला धन लाने और आतंकियों की कमर तोड़ने की बात कही थी. लेकिन देखा गया कि 99 फीसदी रुपये रिजर्व बैंक में वापस आ गये.
विदेशों से काला धन वापस लाकर जनता की अकाउंट में 15 लाख रुपये जमा कराने की बात भी पिछले चुनाव में उन्होंने कही थी. लेकिन आज तक किसी भी जनता के अकाउंट में फूटी कौड़ी तक नहीं आयी. सभा में उत्तरपाड़ा के विधायक प्रवीर घोषाल, उत्तरपाड़ा कोतरंग नगर पालिका के चेयरमैन दिलीप यादव, रिसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, बैद्यवाटी-सेवड़ाफुली नगरपालिका के चेयरमैन अरिंदम गुई, पूर्व चेयरमैन अजय प्रताप सिंह, चांपदानी नगरपालिका के चेयरमैन सुरेश मिश्रा सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version