मालदा में राजनीतिक हिंसा, छह जख्मी

मालदा : भाजपा को समर्थन नहीं देने से गुस्साये भाजपाइयों पर तृणमूल समर्थक परिवार पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. इस घटना में पीड़ित परिवार के छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. शनिवार रात करीब 10.30 बजे यह घटना मालदा जिले के मानिकचक थाना अंतर्गत धनराजपुर गांव में घटी है. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 2:48 AM

मालदा : भाजपा को समर्थन नहीं देने से गुस्साये भाजपाइयों पर तृणमूल समर्थक परिवार पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है. इस घटना में पीड़ित परिवार के छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.

शनिवार रात करीब 10.30 बजे यह घटना मालदा जिले के मानिकचक थाना अंतर्गत धनराजपुर गांव में घटी है. घटना की रात को ही सभी छह तृणमूल समर्थकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इनमें से चार का मालदा मेडिकल कॉलेज में और दो का मानिकचक ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल परिवार की ओर से स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता आदल मंडल, श्याम साह मंडल, लक्खन मंडल, देबू मंडल समेत 10 लोगों के खिलाफ मानिकचक थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं.
पुलिस सूत्रों के अनुसार जख्मी लोगों के नाम हैं : बर्ध महालदार (50), उनकी पत्नी प्रतिमा महालदार (45), बेटी राधिका महालदार (16), बेटा मोहन हालदार (27) और मोहन की पत्नी आदुरी महालदार (20). इनके अलावा बर्ध महालदार के साले हरिपद महालदार भी गंभीर रूप से जख्मी हैं.

Next Article

Exit mobile version