एयरपोर्ट पर अर्जुन सिंह के स्वागत में उमड़ी भीड़, गूंजा जय श्री राम

सुबह से ही एयरपोर्ट पर समर्थकों की उमड़ी थी भारी भीड़ बोले : बंगाल में भाजपा की जीत तय कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने के बाद अर्जुन सिंह शनिवार को कोलकाता पहुंचे. कोलकाता एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में उमड़ी भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया. एयरपोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 2:29 AM

सुबह से ही एयरपोर्ट पर समर्थकों की उमड़ी थी भारी भीड़

बोले : बंगाल में भाजपा की जीत तय
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने के बाद अर्जुन सिंह शनिवार को कोलकाता पहुंचे. कोलकाता एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में उमड़ी भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया. एयरपोर्ट पर सुबह से ही काफी संख्या में समर्थक जुटे थे. उमड़ी भीड़ सिर्फ जय श्री राम के नारे लगा रही थी.
पार्टी के झंडा लेकर खुद अर्जुन सिंह ने भी जय श्री राम के नारे लगाए. मौके पर उन्होंने कहा कि आज मन को शांति मिली है. बंगाल में भाजपा की जीत सुनिश्चित है. मां-माटी-मानुष की सरकार ने जितना आम लोगों पर बंगाल में अत्याचार की है, जनता अब वोट के जरिये उसका जवाब देगी.
उन्होंने दिनेश त्रिवेदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह रेलमंत्री रहे, लेकिन एक भी लोगों को नौकरी नहीं दिये. इलाके के किसी भी व्यक्ति के लिए कुछ काम नहीं किये. तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी के दो लाख से अधिक वोट से दिनेश त्रिवेदी के जीतने के प्रसंग पर उन्होंने कहा कि अगर इतना ही विश्वास है और सरकार ने काम किया है, तो फिर तृणमूल पुलिस और गुंडा को लगाकर क्यों वोट दखल कर रही है.

Next Article

Exit mobile version