कश्मीरी व्यवसायी से दो लाख की छिनताई

पार्क सर्कस रेलवे स्टेशन इलाके की घटना कोलकाता : देश में कश्मीरी युवकों पर हमले की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महानगर के पार्क सर्कस रेलवे स्टेशन के पास एक कश्मीरी व्यवसायी से दो लाख रुपये भी छिनताई की घटना हुई. बालीगंज जीआरपी में मामले की शिकायत दर्ज करायी गयी है. हालांकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 2:27 AM

पार्क सर्कस रेलवे स्टेशन इलाके की घटना

कोलकाता : देश में कश्मीरी युवकों पर हमले की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महानगर के पार्क सर्कस रेलवे स्टेशन के पास एक कश्मीरी व्यवसायी से दो लाख रुपये भी छिनताई की घटना हुई. बालीगंज जीआरपी में मामले की शिकायत दर्ज करायी गयी है. हालांकि मामले में किसी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

मिली जनकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार शाम छह बजे हुई. कश्मीर के बड़गाम का मूल निवासी और व्यवसायी पिछले कई सालों से कोलकाता में शॉल बेचने का काम कर रहा है. वह शुक्रवार शाम 1.95 लाख रुपये लेकर महाजन को देने जा रहा था, तभी पार्क सर्कस स्टेशन के पास से होकर गुजरते समय ही कुछ युवकों ने उसे घेर लिया और उस पर चाकू से हमला कर उसके रुपये छीन लिये.
पीड़ित ने बताया कि कि स्टेशन इलाके से होकर गुजरते समय कुछ युवकों ने उससे पूछा कि किया वह कश्मीरी है और हां कहने के बाद ही उन्होंने चाकू से हमला कर दिया और रुपये लेकर फरार हो गये.

Next Article

Exit mobile version