दरवाजा खुला है, जो जाना चाहते हैं, जा सकते हैं : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एक दो लोग हैं, जो टिकट के लालच में थे, लेकिन उनको टिकट नहीं दिया गया. इसलिए कौन किस पार्टी में गया, इसकी उनको कोई चिंता नहीं है. बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों को लेकर बैठक करने के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 1:50 AM

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एक दो लोग हैं, जो टिकट के लालच में थे, लेकिन उनको टिकट नहीं दिया गया. इसलिए कौन किस पार्टी में गया, इसकी उनको कोई चिंता नहीं है. बुधवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों को लेकर बैठक करने के बाद पत्रकार वार्ता में ममता बनर्जी ने यही बात दुहरायी थी.

उन्होंने कहा कि जो लोग लालच में पड़ कर भाजपा में जा रहे हैं, उनको बाद में पछताना पड़ेगा, क्योंकि भाजपा एक धोखेबाज पार्टी है.राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक, बैरकपुर सीट पर मुकाबला काफी रोचक हो सकता है. उन्हें भाजपा यहां से टिकट दे सकती है. सूत्रों के मुताबिक, तृणमूल उम्मीदवार दिनेश त्रिवेदी को बाहरी व्यक्ति बताते हुए अर्जुन सिंह खुद इस सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. यह बात उन्होंने ममता बनर्जी को बतायी थी.ममता ने राज्य सचिवालय नवान्न भवन में दिनेश त्रिवेदी और अर्जुन सिंह के साथ बैठक भी की, लेकिन वह अर्जुन सिंह को मनाने में कामयाब नहीं हुईं.

Next Article

Exit mobile version