दुर्घटना में हावड़ा के व्यापारी सहित दो की मौत

पुल की रेलिंग से टकरा कर गड्ढे में पलट गयी कार पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गये थे गांव हावड़ा : झारखंड के दुमका में एक तेज रफ्तार होंडा कार पुल की रेलिंग से टकरा कर 30 फीट नीचे गड्ढे में पलट गयी जिसमें लिलुआ के व्यापारी सिंहेश्वर साह और गाड़ी चालक लिलुआ निवासी चंदन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 2:05 AM

पुल की रेलिंग से टकरा कर गड्ढे में पलट गयी कार

पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गये थे गांव

हावड़ा : झारखंड के दुमका में एक तेज रफ्तार होंडा कार पुल की रेलिंग से टकरा कर 30 फीट नीचे गड्ढे में पलट गयी जिसमें लिलुआ के व्यापारी सिंहेश्वर साह और गाड़ी चालक लिलुआ निवासी चंदन सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना बुधवार दोपहर मसलिया थाना क्षेत्र के बड़ा चापुड़िया गांव के समीप हुई. सिंहेश्वर का घर लिलुआ कोऑपरेटिव बैंक के पास है.

घटना की खबर पाकर पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और शवों को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के सुल्तानगंज के अबजुगंज के मूल निवासी सिंहेश्वर साह लिलुआ में ही फॉल्स सीलिंग का काम करते थे. वे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने अपने गांव गये थे और कार से वापस वापस लौट रहे थे.

उनकी कार गोविंदपुर-साहिबगंज रोड से दुमका होते हुए फतेहपुर जा रही थी. इसी दौरान तेज रफ्तार कार पुल की रेलिंग से टकराकर गड्ढे में पलट गयी जिससे सिंहेश्वर साह और कार चालक चंदन सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नेहा प्लास्टर के नाम पर है. थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version