चुनाव की घोषणा के कारण शिक्षकों ने अनशन तोड़ा

कोलकाता : प्रदेश के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के इस्तीफे की मांग पर भाजपा शिक्षक सेल के सदस्य मेयो रोड स्थित गांधी मूर्ति के नीचे शनिवार से अनशन पर बैठे थे. हालांकि चुनाव आयोग की ओर से चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद उन्होंने अनशन तोड़ दिया. उनकी मांग थी कि रिक्त पदों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 11, 2019 5:45 AM
कोलकाता : प्रदेश के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के इस्तीफे की मांग पर भाजपा शिक्षक सेल के सदस्य मेयो रोड स्थित गांधी मूर्ति के नीचे शनिवार से अनशन पर बैठे थे. हालांकि चुनाव आयोग की ओर से चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद उन्होंने अनशन तोड़ दिया.
उनकी मांग थी कि रिक्त पदों पर स्कूल सर्विस कमीशन के माध्यम से शिक्षकों की नियुक्ति हो. इसके अलावा शिक्षकों की नियुक्ति में धांधली बंद हो और ठेके पर शिक्षकों की नियुक्ति की प्रक्रिया को बंद किया जाये. साथ ही शिक्षा मित्रों को शिक्षकों के बराबर वेतन दिया जाये.
रविवार को भाजपा के प्रदेश महासचिव शायंतन बसु ने शिक्षकों को मनाते हुए उनको अपना आंदोलन फिलहाल के लिए स्थगित करने का अनुरोध किया. शिक्षक सेल के उत्तर कोलकाता संयोजक शैलेंद्र मिश्रा ने उनके अनुरोध को स्वीकार करते हुए आंदोलन को फिलहाल स्थगित करने का एलान किया.

Next Article

Exit mobile version