जीजा को बचाने में युवक जख्मी

मालदा : रुपये के लेन-देन में पड़ोसी ने चाकू से जब एक व्यक्ति पर हमला करना चाहा, तो उनके साले ने अपने जीजा को बचाने की कोशिश की. इसी घटना में साला विशु मंडल (28) गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हमलावर चंचल मंडल के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 1:25 AM

मालदा : रुपये के लेन-देन में पड़ोसी ने चाकू से जब एक व्यक्ति पर हमला करना चाहा, तो उनके साले ने अपने जीजा को बचाने की कोशिश की. इसी घटना में साला विशु मंडल (28) गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हमलावर चंचल मंडल के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में घायल के जीजा राम मंडल ने शिकायत दर्ज करायी है.

घटना के बाद से आरोपी चंचल मंडल फरार है.विशु मंडल ने बताया कि शनिवार की सुबह पड़ोसी चंचल मंडल उसके जीजा से गाली-गलौज कर रहा था. आरोपी ने उसके जीजा से कई हजार रुपये कर्ज लिये थे. वह रुपये वापस नहीं कर रहा था. इसके लिए चंचल को कई बार कहा गया था. शनिवार को भी जीजा जैसे ही तगादा करने उसके घर गये, उसने जीजा पर चाकू से वार करना चाहा.

विशु मंडल ने जीजा को बचाने की कोशिश की जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गये जिसके बाद हमलावर वहां से भाग गया. इंगलिशबाजार थाना के आइसी शांतनु मित्र ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version