एडिडास ने दिये 12 उंगलियों वाली एशियाई खेल की स्वर्ण पदक विजेता स्वप्ना बर्मन को ‘खास जूते’

एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता हैं स्वप्ना बर्मन कोलकाता : जर्मनी के स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास ने भारतीय हेप्टाथलीट और एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता स्वप्ना बर्मन के लिए विशेष फुटवियर तैयार और प्रदान किया. स्वप्ना के लिए अपनी छह उंगलियों को सामान्य जूते में दबा कर रखना बहुत पीड़ादायक रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 1:28 AM

एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता हैं स्वप्ना बर्मन

कोलकाता : जर्मनी के स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास ने भारतीय हेप्टाथलीट और एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता स्वप्ना बर्मन के लिए विशेष फुटवियर तैयार और प्रदान किया. स्वप्ना के लिए अपनी छह उंगलियों को सामान्य जूते में दबा कर रखना बहुत पीड़ादायक रहा है.

उल्लेखनीय है कि एडिडास को स्वप्ना की समस्या पर पड़ी, तो इस हेप्टाथलीट की समस्या दूर करने की ठान ली. स्वप्ना के लिए सही जूते तैयार करने के लिए उसे हर्जगेनॉरच (जर्मनी) स्थित एथलीट सर्विसेज़ लैब ले गयी, जहां उसके पैर का व्यापक विश्लेषण किया गया. स्वप्ना की राय लेने के बाद उन्होंने जलपाईगुड़ी की छह उंगलियों वाली इस एथलीट को लंबे समय के लिए आरामदायक समाधान दे दिया.

शरद सिंगला, निदेशक-ब्रांड मार्केटिंग, एडिडास इंडिया ने कहा : ब्रांड एडिडास खेल जगत में इनोवेशन और तकनीकी आधुनिकता में आगे रहा है. इस नयी पेशकश के साथ एडिडास ने एक बार फिर एथलीटों, टीमों और ग्राहकों को केवल सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट, सेवाएं और अनुभव देने की प्रतिबद्धता दुहरायी है. कंपनी स्वप्ना के लिए यूनिक जूता पेश करने में कामयाब रही. अब स्वप्ना के लिए हेप्टाथलॉन के सभी सात डिसीप्लीन में बेहतर प्रदर्शन करना आसान होगा.

Next Article

Exit mobile version