दो सौतनों की लड़ाई में गयी पति की जान

विवाद से तंग आकर शिक्षक ने खा लिया कीटनाशक पदार्थ मालदा : संपत्ति को लेकर दो सौतनों में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. उसी को केन्द्र कर दोनों महिलों के पति ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत पूर्व कॉलेजपाड़ा इलाके में घटी है. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 1:39 AM

विवाद से तंग आकर शिक्षक ने खा लिया कीटनाशक पदार्थ

मालदा : संपत्ति को लेकर दो सौतनों में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. उसी को केन्द्र कर दोनों महिलों के पति ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. सोमवार की रात यह घटना गाजोल थाना अंतर्गत पूर्व कॉलेजपाड़ा इलाके में घटी है. जानकारी मिलने पर गाजोल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक पति राजेश चन्द्र प्रसाद (48) के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

घटना की जांच में पुलिस जुट गई है. पुलिस सूत्र का कहना है कि प्राथमिक जांच के अनुसार संपत्ति के विवाद को लेकर दोनों सौतनों में रस्साकशी चल रही थी. इसी वजह से पति ने आत्महत्या की है.

पिंकी मिस्त्री ने बताया कि उनके पति के नाम से 28 डिसिमल जमीन गाजोल में है. उस जमीन की कीमत आज की तारीख में लाखों रुपये से अधिक है. उन्होंने आरोप लगाया कि दुर्गा प्रसाद इस जमीन पर अधिकार करना चाहती थी. हालांकि उनके साथ हमलोगों का कोई सुसंपर्क नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि रविवार की रात को दुर्गा प्रसाद ने दल-बल के साथ उनके घर आकर हंगामा किया.

हंगामे की बात सुनकर उनके पति मानसिक तौर पर टूट गये और उन्होंने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं दुर्गा प्रसाद का कहना है कि पति को अपने वश में कर पिंकी पूरी जमीन पर अपना अधिकार करना चाहती थी. उसी के अशांति के चलते उनके पति ने आत्महत्या कर ली.

Next Article

Exit mobile version