एटीएम से गायब हो गया चेक ड्रॉप बॉक्स

सुरक्षाकर्मी ने कसबा थाने में दर्ज करायी शिकायत एटीएम में लगा सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस कोलकाता : कसबा इलाके में एक एटीएम के अंदर से चेक ड्रॉप बॉक्स के गायब हो जाने की घटना प्रकाश में आयी है. घटना कसबा इलाके के राजडांगा नवपल्ली में स्थित एक गैरसरकारी एटीएम के अंदर गुरुवार रात की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 1:31 AM

सुरक्षाकर्मी ने कसबा थाने में दर्ज करायी शिकायत

एटीएम में लगा सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस
कोलकाता : कसबा इलाके में एक एटीएम के अंदर से चेक ड्रॉप बॉक्स के गायब हो जाने की घटना प्रकाश में आयी है. घटना कसबा इलाके के राजडांगा नवपल्ली में स्थित एक गैरसरकारी एटीएम के अंदर गुरुवार रात की है. एटीएम के सुरक्षा गार्ड विश्वजीत माइति (49) ने इस घटना की शिकायत कसबा थाने में दर्ज करायी है.
शिकायत में उन्होंने बताया कि रात को शौच के लिए वह एटीएम काउंटर से थोड़ी दूर गये थे और लौटकर देखा तो अंदर से चेक ड्रॉप बॉक्स गायब था. आसपास काफी ढूंढने के बावजूद कोई बॉक्स नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने बैंक के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. पुलिस का कहना है कि एटीएम में लगे कैमरों की मदद ली जा रही है, जिससे आरोपियों की शिनाख्त हो सके.
इसके साथ बैंक के सभी कर्मचारियों को सूचित कर दिया गया है कि कोई भी चेक क्लियर करने के पहले ग्राहक को फोन कर आश्वस्त हो लें कि चेक उन्होंने ही जारी किया है. इसके बाद ही चेक को क्लियर करें. इससे ड्रॉप बॉक्स में मौजूद चेक का दुरुपयोग नहीं हो पायेगा.

Next Article

Exit mobile version