वर्द्धित कोर कमेटी की बैठक में सभी 42 सीटें जीतने का मंत्र देंगी सीएम

मोहाली में भाजपा विरोधी दलों की बैठक में हिस्सा लेने पंजाब जायेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता : सोमवार को दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में तृणमूल कांग्रेस की वर्द्धित कोर कमेटी की बैठक होगी. बैठक में ममता बनर्जी पार्टी के पदाधिकारियों को राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने का मंत्र बतायेंगी. बैठक में वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 1:42 AM

मोहाली में भाजपा विरोधी दलों की बैठक में हिस्सा लेने पंजाब जायेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

कोलकाता : सोमवार को दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच में तृणमूल कांग्रेस की वर्द्धित कोर कमेटी की बैठक होगी. बैठक में ममता बनर्जी पार्टी के पदाधिकारियों को राज्य की सभी 42 लोकसभा सीटें जीतने का मंत्र बतायेंगी. बैठक में वह लोकसभा चुनाव में कैसे प्रचार करें और किन चुनावी मुद्दों के बारे में गाइडलाइन भी देंगी.
पार्टी सूत्रों के अनुसार ममता बनर्जी बैठक में पार्टी नेताओं से अभी तक की तैयारियों का जायजा लेंगी. इसके बाद वह नेताओं को चुनाव में जमीनी स्तर और नाराज कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर कर उन्हें फिर से पार्टी की मुख्यधारा में लाने का निर्देश देंगी. कोर कमेटी की बैठक के बाद भाजपा विरोधी दलों की मोहाली में होनेवाली बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री पंजाब जायेंगी. बैठक में सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष व नगरपालिका के चेयरमैन के अलावा पार्टी के शाखा संगठनों के जिम्मेवार पदाधिकारी शामिल रहेंगे.
इससे पहले, तृणमूल कांग्रेस की वर्द्धित कोर कमेटी की बैठक 19 जनवरी की ब्रिगेड सभा के पहले हुई थी. ब्रिगेड की सभा को ममता बनर्जी ने एक राष्ट्रीय सभा में तब्दील कर दिया था, क्योंकि सभा में भाजपा विरोधी 23 पार्टियां शामिल हुई थीं.

Next Article

Exit mobile version