नीमतल्ला श्मशान घाट में अंत्येष्टि करने गये नौ लोग डूबे

पानी के तेज बहाव में आकर डूबे नौ में से आठ लोगों को निकाला गया बाहर एक व्यक्ति की हो गयी मौत, एक वृद्ध महिला का नहीं मिल रहा सुराग आरजी कर अस्पताल में तीन की हालत गंभीर सभी बागबाजार व उत्तर 24 परगना के रहनेवाले कोलकाता : नीमतल्ला श्मशान घाट के पास मानिक बोस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 9:00 AM

पानी के तेज बहाव में आकर डूबे नौ में से आठ लोगों को निकाला गया बाहर

एक व्यक्ति की हो गयी मौत, एक वृद्ध महिला का नहीं मिल रहा सुराग
आरजी कर अस्पताल में तीन की हालत गंभीर
सभी बागबाजार व उत्तर 24 परगना के रहनेवाले
कोलकाता : नीमतल्ला श्मशान घाट के पास मानिक बोस घाट में एक रिश्तेदार की अंत्येष्टि के लिए गये नौ लोग पानी के तेज बहाव में गंगा नदी में डूब गये. डूबे नौ लोगों में से छह पुरुष व तीन महिलाएं थीं. घटना मंगलवार देर रात की है. खबर पाकर नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस के साथ रिवर ट्रैफिक पुलिस की टीम वहां पहुंची.
नौ में आठ लोगों को पानी से बाहर निकाला गया. इस बीच प्रसेनजीत मजुमदार (32) की मौत हो गयी, जबकि मिताली चौधरी (58) लापता हैं. गोताखोरों की टीम उनकी तलाश में जुटी है. इधर बाकी बचाये गये सात लोगों को आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सकों ने तीन लोगों की हालत गंभीर बतायी है.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि कुछ लोग नीमतल्ला श्मशान घाट में एक रिश्तेदार की अंत्येष्टि के बाद मानिक बोस घाट में गंगा नदी में नहाने उतरे थे. उसी समय ज्वार आने के कारण पानी का बहाव तेज हो गया. पानी का बहाव इतना तेज था कि घाट में मौजूद रेलिंग भी टूटकर गिर गयी. इससे घाट को भी भारी नुकसान पहुंचा है. गोताखोरों की टीम पानी के तेज धार में बही महिला मिताली चौधरी की तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version