कोलकाता : मोदी-शाह कर रहे हैं सीबीआइ का राजनीतिक इस्तेमाल : डेरेक ओ ब्रायन

कोलकाता : सीबीआइ और पुलिस के बीच हुए घमासान के बाद राज्यसभा के सांसद व राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेेरेेक ओ ब्रायन ने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों राजनीतिक रूप से सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2019 3:46 AM

कोलकाता : सीबीआइ और पुलिस के बीच हुए घमासान के बाद राज्यसभा के सांसद व राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेेरेेक ओ ब्रायन ने केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह दोनों राजनीतिक रूप से सीबीआई का इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केंद्र में दो लोग हैं और उन्हीं के इशारे पर ही सारा खेल खेला जा रहा है.

उन्होंने कहा कि चिटफंड कोई मुद्दा नहीं है. कोलकाता में, जो घटा वह अप्रत्याशित है. उन्होंने कहा कि संविधान बचाओ के लिए अब तृणमूल धरना दे रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा जानती है कि 2019 में भाजपा सत्ता से जानेवाली है, इसलिए इस तरह से केंद्रीय संस्थानों का इस्तेमाल कर दखल करने का प्रयास कर रही है.

संसद में तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व में उठाया जाएगा सीबीआई का मुद्दा
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के सांसद और प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि वे लोग सोमवार को अन्य दलों के साथ संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे और कहेंगे कि केंद्रीय एजेंसियों को लेकर विरोधियों पर दबाव बनाते हुए उनको परेशान किया जा रहा है.
उन्होंने कहा कि फिलहाल विभिन्न राजनीतिक दलों ने ममता बनर्जी के आंदोलन को अपना समर्थन देना शुरू कर दिया है. संसद में वे लोग इस मुद्दे को उठाते हुए कहेंगे कि केंद्र सरकार जबरन राज्य सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है.

Next Article

Exit mobile version