कोलकाता : तृणमूल से दागदार लोगों को बाहर निकालें सीएम : सिद्दीकी

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में सिद्दिकुल्ला चौधरी जैसे कुछ लोग हैं, जिससे पार्टी की छवि खराब हो रही है. अब भी समय है. अगर मुख्यमंत्री सतर्क नहीं हुईं और मुस्लिम को दिये गये आश्वासन और उनकी मांगों को पूरा नहीं की, तो सत्ता बदलने में देर नहीं लगेगी. ये बातें गुरुवार को फुरफुरा शरीफ आहाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 1, 2019 2:49 AM

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में सिद्दिकुल्ला चौधरी जैसे कुछ लोग हैं, जिससे पार्टी की छवि खराब हो रही है. अब भी समय है. अगर मुख्यमंत्री सतर्क नहीं हुईं और मुस्लिम को दिये गये आश्वासन और उनकी मांगों को पूरा नहीं की, तो सत्ता बदलने में देर नहीं लगेगी. ये बातें गुरुवार को फुरफुरा शरीफ आहाल सुन्नातुल जमात के महासचिव व प्रमुख पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने कहीं.

गुरुवार को उक्त संगठन की ओर से महानगर के रानी रासमणि रोड में राज्य के दलित, मुस्लिम, आदिवासी सहित समाज के पिछड़े वर्ग के परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने, स्वाधीनता संग्रामी पीर आबु बकर सिद्दिकी के नाम से विश्वविद्यालय और सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनाने, शराब व दहेज मुक्त बंगाल बनाने, संविधान को पाठ्यक्रमों में शामिल करने समेत विभिन्न मांगों को लेकर एक जनसभा का आयोजन किया गया. अब्बास सिद्दीकी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में सिद्दिकुल्ला चौधरी जैसे कुछ दागदार हैं, जो गरीब और असहाय लोगों पर जुल्म ढाह रहे हैं. इस सभा के लिए भी बहुत सारी बाधाएं दी गयीं, लेकिन फिर भी सभा हुई.

मुस्लिमों को भगाना चाहती है केंद्र सरकार
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एनआरसी लागू कर मुस्लिमों को देश से भगाना चाहती है. केंद्र सरकार हिंदू और मुस्लिमों को बांटने की राजनीति कर रही है.

Next Article

Exit mobile version