कोलकाता : हावड़ा-विजयवाड़ा हमसफर एक्सप्रेस और खड़गपुर एक्सप्रेस के गंतव्य में हुआ परिवर्तन

कोलकाता : हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली 20889/20890 हावड़ा-विजयवाड़ा हमसफर एक्सप्रेस समेत देशभर की 22 मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों के गंतव्य स्टेशन में परिवर्तन किया गया है. साथ ही गंतव्य तक मार्ग में पड़नेवाले स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव भी किया गया है. जानकारी के अनुसार, हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली हावड़ा-विजयवाड़ा हमसफर एक्सप्रेस पहले विजयवाड़ा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 2:03 AM

कोलकाता : हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली 20889/20890 हावड़ा-विजयवाड़ा हमसफर एक्सप्रेस समेत देशभर की 22 मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों के गंतव्य स्टेशन में परिवर्तन किया गया है. साथ ही गंतव्य तक मार्ग में पड़नेवाले स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव भी किया गया है.

जानकारी के अनुसार, हावड़ा स्टेशन से रवाना होनेवाली हावड़ा-विजयवाड़ा हमसफर एक्सप्रेस पहले विजयवाड़ा स्टेशन तक ही जाती थी, लेकिन तिरुपति स्थित बालाजी मंदिर में दर्शन के लिए जानेवाले यात्रियों की मांग को देखते हुए इसका गतव्य बढ़ाकर तिरुपति तक कर दिया गया है.

विजयवाड़ा स्टेशन से तिरुपति स्टेशन तक के मार्ग में उक्त ट्रेन का ठहराव ओंगोल, नेल्लोर और रेनीगुंटा स्टेशनों पर भी होगा. जिन ट्रेनों के गंतव्य में परिवर्तन किया गया है, वह इस प्रकार हैं.

Next Article

Exit mobile version