कोलकाता : 50 हजार से अधिक के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालने की पहल, समाज कल्याण की महत्ता के बारे में लोगों को किया गया जागरूक

कोलकाता : श्रीमद राजचंद्र आत्म तत्व रिसर्च सेंटर, राजनगर पर्ली केकोलकाता सेंटर की ओर से समाज कल्याण की महत्ता पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें लगभग 60 से अधिक व्यवसायी और पेशेवर वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान लोगों को समाज कल्याण की महत्ता के बारे में जागरूक किया गया. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 1:49 AM

कोलकाता : श्रीमद राजचंद्र आत्म तत्व रिसर्च सेंटर, राजनगर पर्ली केकोलकाता सेंटर की ओर से समाज कल्याण की महत्ता पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें लगभग 60 से अधिक व्यवसायी और पेशेवर वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया. इस दौरान लोगों को समाज कल्याण की महत्ता के बारे में जागरूक किया गया. इस आयोजन में मौके पर प्रेमाचार्यजी (मार्गदर्शक) और प्रबंध ट्रस्टी नीलेश भाई मेहता समेत अन्य ट्रस्टी भी उपस्थित थे.

बताया गया कि यह संस्था 18 साल पुरानी है, जो पिछले लंबे समय से विभिन्न सामाजिक-आर्थिक कल्याणकारी गतिविधियों जैसे कि शिक्षा, महिला सशक्तीकरण और स्वास्थ्य सेवा परियोजनाओं में सक्रिय रूप से योगदान देते आ रही है. संस्था मूल रूप से समाज के जरूरतमंद लोगों की सेवा कर उन्हें लाभ पहुंचाती है. संस्था की एक अन्य पहल श्री राज रोटी सेंटर है, जहां 75 से अधिक जरूरतमंद परिवारों को रोजाना रात में भवानीपुर में मुफ्त भोजन कराया जाता है.
कार्यक्रम के दौरान मिशन 2020 के बारे में भी लोगों को जागरूक किया गया. इसके तहत 2020 तक संगठन ने 50 हजार से अधिक लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करने की सराहनीय पहल शुरू की है. साथ सभी उपस्थित गणमान्य लोगों से आगे आने और पूरे दिल से इस कार्य का समर्थन करने की अपील की गयी. उपस्थित सभी लोगों ने इस मिशन व कार्य की सराहना की.

Next Article

Exit mobile version