अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के कार्यों की डीएम ने की सराहना

कोलकाता : गंगासागर में तीर्थयात्रियों की सेवा में जुटे अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के शिविर में पहुंचे दक्षिण 24 परगना जिले के जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव ने सदस्यों की सराहना की. उन्होंने संस्था को सेवा कार्य में प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. उनके साथ अतिरिक्त जिलाधिकारी भी शिविर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 6:13 AM
कोलकाता : गंगासागर में तीर्थयात्रियों की सेवा में जुटे अखिल भारतीय क्षत्रिय समाज के शिविर में पहुंचे दक्षिण 24 परगना जिले के जिलाधिकारी वाई रत्नाकर राव ने सदस्यों की सराहना की. उन्होंने संस्था को सेवा कार्य में प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.
उनके साथ अतिरिक्त जिलाधिकारी भी शिविर में पहुंचे थे. सागरद्वीप में 4 नंबर मार्ग पर क्षत्रिय समाज ने शिविर लगाया गया है. समाज के मुख्य संरक्षक समाजसेवी जय प्रकाश सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता सेवा कार्य में जुटे हुए हैं. समाज के प्रमुख जय प्रकाश सिंह ने बताया कि सागरद्वीप में समाज की तरफ से लगे शिविर में तीर्थयात्रियों के जलपान, भोजन, ठहरने एवं प्राथमिक चिकित्सा की व्यवस्था की गयी है.
महासचिव शंकर बक्श सिंह ने बताया कि प्रति दिन यहां हजारों लोग भोजन कर रहे हैं. सेवा कार्य में समाज के विभिन्न शाखाओं के पदाधिकारी एवं सदस्य 10 जनवरी की शाम से ही सक्रिय हैं. यहां 16 जनवरी तक सेवा जारी रहेगी. समाज के अध्यक्ष शेखर सिंह ने बताया कि शिविर में संस्था के पदाधिकारी से लेकर सदस्य तक सभी सक्रिय हैं.
समाज ने सागरद्वीप में धर्मशाला बनाने का संकल्प लिया है, जिसे पूरा करने के लिए प्रयास शुरू हो गया है. सागरद्वीप पहुंचे कार्यकर्ताओं में कृष्णा सिंह, अनिल सिंह, सुधीर सिंह, चंद्रिका बक्श सिंह, अजय सिंह, प्रभुनाथ सिंह, आरपी सिंह, दिनेश सिंह, जेपी सिंह, शालीमार, श्रीप्रकाश सिंह, शिव कुमार सिंह, अक्षयवर सिंह, विभा सिंह, सज्जन सिंह विपुल, प्रवीर सिंहराय, सायंतन सिंहराय, गोराचांद सिंहराय सहित समाज के विभिन्न शाखाओं के पदाधिकारी एवं सदस्य शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version