कोलकाता : तृणमूल में योग्यता ही नेता बनने का पैमाना : अभिषेक

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने ब्रिगेड रैली को सफल बनाने का आह्वान लेकर हाजरा मोड़ पर सभा की. इस दौरान अभिषेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह दावा कर रहे हैं कि देश की जनता उनको फिर से सत्ता में लायेगी, लेकिन हकीकत यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 2:11 AM
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने ब्रिगेड रैली को सफल बनाने का आह्वान लेकर हाजरा मोड़ पर सभा की. इस दौरान अभिषेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जम कर निशाना साधा.
उन्होंने कहा कि वह दावा कर रहे हैं कि देश की जनता उनको फिर से सत्ता में लायेगी, लेकिन हकीकत यह है कि जनता अपने को छला हुआ महसूस कर रही है.
वह इस सरकार को दुबारा सत्ता में नहीं लाना चाहती है, क्योंकि नोटबंदी और जीएसटी से लेकर विभिन्न मुद्दों पर इस सरकार ने देश की जनता को ठगा है. लोग परेशान हुए हैं. रोजगार के लिए नौजवान अभी भटक रहे हैं.
उन्हो‍ंने कहा कि परिवारवाद को लेकर भाजपा तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साध रही है. जबकि परिवारवाद की नीति से खुद भाजपा ग्रसित है. उन्होंने भाजपा नेताओं और उनकी संतानों की फेहरिश्त लोगों को सुनाया. साथ ही कहा कि तृणमूल कांग्रेस में एेसा कुछ नहीं होता है.
तृणमूल कांग्रेस में जिसके पास प्रतिभा है और जो जनता के बीच काम कर सकता है. वही नेता बनता है. उसको जनता के पास जाना होता है. जनता ही उसको नेता बनाती है. हमारे यहां पैरासूट लैंडिंग से कोई नेता नहीं बनता है.

Next Article

Exit mobile version