कोलकाता : भाजपा-तृणमूल में सांठगांठ : सूर्यकांत

कोलकाता : माकपा राज्य सचिव डॉ सूर्यकांत मिश्रा ने भाजपा व तृणमूल कांग्रेस के बीच साठगांठ का आरोप लगाया है. डॉ मिश्रा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा व तृणमूल कांग्रेस के बीच गुप्त समझौता है. इस कारण तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने भाजपा सरकार के खिलाफ आहूत हड़ताल का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2019 9:30 AM
कोलकाता : माकपा राज्य सचिव डॉ सूर्यकांत मिश्रा ने भाजपा व तृणमूल कांग्रेस के बीच साठगांठ का आरोप लगाया है. डॉ मिश्रा ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा व तृणमूल कांग्रेस के बीच गुप्त समझौता है. इस कारण तृणमूल कांग्रेस की सरकार ने भाजपा सरकार के खिलाफ आहूत हड़ताल का विरोध किया. उन्होंने कहा कि तृणमूल समर्थकों व नेताओं ने केवल हड़ताल की विरोध ही नहीं किया, बल्कि हड़ताल को विफल करने के लिए सड़क पर उतरे.
हड़ताल का समर्थन करनेवालों के साथ मारपीट की. उन्होंनेे कहा कि तृणमूल कांग्रेस के मंत्री ने हड़ताल करने पर धमकी भी दी. यह पूरी तरह से गैर प्रजातांत्रिक है. डॉ मिश्रा ने विरोध प्रदर्शन कर रहे व जुलूस निकाल रहे विधानसभा में माकपा के नेता डॉ सुजन चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को भी अलोकतांत्रिक करार दिया. तृणमूल सांसद के भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया जताते हुए डॉ मिश्रा ने कहा कि तृणमूल के सांसदों को लेकर पहले ही उनलोगों ने अगाह किया था. अभी तो दो लोग गये हैं. देखें और कितने जाते हैं.

Next Article

Exit mobile version