ससुराल में रोज होती थी बीवियों की अदला-बदली, घर की परंपरा की दुहाई देकर जेठ करता था दुष्कर्म

कोलकाता : शादी के बाद ससुराल में घर की पुरानी परंपरा की दुहाई देकर रोज बीवियों की अदला-बदली किये जाने का मामला सामने आया है. घटना महानगर के करया थाना अंतर्गत बालीगंज इलाके के अरिहंत गार्डेन में एक अपार्टमेंट की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति सुरंजन सेन व जेठ निलांजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2019 6:17 AM
कोलकाता : शादी के बाद ससुराल में घर की पुरानी परंपरा की दुहाई देकर रोज बीवियों की अदला-बदली किये जाने का मामला सामने आया है. घटना महानगर के करया थाना अंतर्गत बालीगंज इलाके के अरिहंत गार्डेन में एक अपार्टमेंट की है.
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति सुरंजन सेन व जेठ निलांजन सेन को गिरफ्तार किया है. दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश करने पर सात दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि वह चेतला की रहनेवाली है. विवाह के बाद जब वह ससुराल में आयी तो उसे एक अनोखी परंपरा का पता चला. यहां शादी के बाद ससुराल में बीवियों की अदला बदली किये जाने की उसे जानकारी मिली.
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ कई बार उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाये. यही नहीं, घर की परंपरा की दुहाई देकर उसके जेठ ने भी अनगिनत बार उसके साथ दुष्कर्म किया.
पति से इस बारे में बताने पर पति ने भी इसे घर की परंपरा बताई और स्वेच्छा से उसे जेठ के पास शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेज दिया. इस परंपरा के कारण कई बार घरवालों के जानकारी के बावजूद वह दुष्कर्म की शिकार हुई.
पीड़िता की शिकायत पर करया थाने की पुलिस ने महिला के पति सुरंजन सेन व उसके जेठ निलांजन सेन को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस के साथ दोनों भाइयों ने हाथापाई की, इसके कारण दोनों भाइयों के खिलाफ पुलिस के साथ बदसलूकी करने की भी एक अलग शिकायत दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version