सीएम का करीबी बताकर इस्कॉन से धोखाधड़ी करनेवाला अरेस्ट

कोलकाता : खुद को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी बताकर नदिया जिले के मायापुर में जाकर इस्कॉन प्रबंधन से बढ़ती सुविधाएं लेकर उनके साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने एक फर्जी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सीआइडी के हाथ लगे आरोपी का नाम तापस बनर्जी है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2019 3:18 AM
कोलकाता : खुद को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी बताकर नदिया जिले के मायापुर में जाकर इस्कॉन प्रबंधन से बढ़ती सुविधाएं लेकर उनके साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में राज्य पुलिस के सीआइडी की टीम ने एक फर्जी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. सीआइडी के हाथ लगे आरोपी का नाम तापस बनर्जी है.
हैरानी की बात तो यह है कि वह मुख्यमंत्री का करीबी बताने के अलावा अपनी कार में नीले रंग की बत्ती का इस्तेमाल भी वह करता था. सीआइडी सूत्रों के मुताबिक मायापुर में इस्कॉन प्रबंधन के तरफ से तरुण गौरहरि दास नामक महाराज ने इसकी शिकायत नवद्वीप थाने में दर्ज करायी थी.
शिकायत में कहा गया कि तापस बनर्जी खुद को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का करीबी बताकर मायापुर में आकर बढ़ती सुविधाएं ले रहा था. उसकी हरकतों से लगा कि वह झूठ बोल रहा है. वह नीली बत्ती के कार का भी इस्तेमाल करता था. इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी. 31 दिसंबर को जब वह फिर से मायापुर में आया तो सीआइडी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया.
सीआइडी अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तारी के समय भी वह एक नीली बत्ती की कार में मौजूद था. अब तक दो बार उसने इसी तर्ज पर इस्कॉन प्रबंधन के साथ धोखाधड़ी कर चुका है. सीआइडी की टीम उसे अपने कब्जे में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version