गरिया : केक कारखाने में विस्फोट, 10 घायल

कोलकाता : महानगर के गरिया के बोराल इलाका स्थित एक केक कारखाने में अचानक हुए विस्फोट से अफरातफरी मच गयी. घटना बुधवार की सुबह घटी. घटना के दौरान वहां केक बनाने का काम जारी था. घटना में 10 कर्मचारी घायल हो गये. विस्फोट से कारखाने में रखे कई उपकरण भी पूरी तरह नष्ट हो गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 1:21 AM
कोलकाता : महानगर के गरिया के बोराल इलाका स्थित एक केक कारखाने में अचानक हुए विस्फोट से अफरातफरी मच गयी. घटना बुधवार की सुबह घटी. घटना के दौरान वहां केक बनाने का काम जारी था. घटना में 10 कर्मचारी घायल हो गये. विस्फोट से कारखाने में रखे कई उपकरण भी पूरी तरह नष्ट हो गये हैं.
इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भरती कराया गया. सूत्रों के अनुसार छह लोगों की हालत गंभीर बतायी गयी है. बताया जा रहा है कि गरिया के बोराल इलाके में स्थित एक प्रसिद्ध बेकरी में क्रिसमस को लेकर वहां केक बनाने का कार्य जारी था.
हालांकि क्रिसमस का पर्व ठीक से गुजर जाने के बाद बुधवार को वहां अचानक विस्फोट की बात से लोग काफी आशंकित हैं. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस की ओर से आशंका व्यक्त की गयी है कि गैस सिलेंडर में रिसाव होने की वजह से विस्फोट हुआ होगा. हालांकि मामले की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version