कोलकाता : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत कोलकाता आयेंगे

कोलकाता : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत 27 दिसंबर को कोलकाता आयेंगे. वह यहां आरएसएस के सांगठनिक कार्यों की समीक्षा करने के साथ-साथ आरएसएएस के कई विशिष्ट लोगों से मुलाकात करेंगे. संघ के वरिष्ठ सदस्यों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे. इसके बाद वह रात्रि में विश्राम करने के पश्चात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 26, 2018 6:37 AM
कोलकाता : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सर संघचालक मोहन भागवत 27 दिसंबर को कोलकाता आयेंगे. वह यहां आरएसएस के सांगठनिक कार्यों की समीक्षा करने के साथ-साथ आरएसएएस के कई विशिष्ट लोगों से मुलाकात करेंगे. संघ के वरिष्ठ सदस्यों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे.
इसके बाद वह रात्रि में विश्राम करने के पश्चात दूसरे दिन 28 दिसंबर को वह झारखंड के लिए रवाना हो जायेंगे. मालूम हो कि इसके पूर्व वह संगठन विस्तार की योजना के साथ दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंच थे. गत 10 दिसंबर को ही बंगाल आये थे. सबसे पहले उन्होंने उत्तर बंगाल में सिलीगुड़ी का दौरा था.
फिर वहां पहुंचने के बाद दो दिनों तक संगठन के विभिन्न पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद 12 दिसंबर को दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंचे थे. कोलकाता में वह दो दिनों तक आरएसएस के सांगठनिक कार्यों की समीक्षा किये थे.
इस दौरान वह कई विशिष्ट लोगों से मुलाकात किये थे. उन्हें आरएसएस की कार्यपद्धति से अवगत कराते हुए राज्य के आरएसएस पदाधिकारियों के साथ संघ विस्तार के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा किये थे.

Next Article

Exit mobile version