कोलकाता : ममता के विकास कार्यों काे बाधित करने की हो रही साजिश

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व में लगातार चल रहे विकास कार्यों को प्रभावित करने के लिए विरोधी दल तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. उनका मकसद इस प्रदेश में रहनेवालों को शांति से नहीं रहने देना है, क्योंकि यहां पर लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 2:45 AM
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व में लगातार चल रहे विकास कार्यों को प्रभावित करने के लिए विरोधी दल तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं.
उनका मकसद इस प्रदेश में रहनेवालों को शांति से नहीं रहने देना है, क्योंकि यहां पर लोगों को जिंदा नहीं जलाया जाता. यहां पर किसी के भोजन पर कोई पाबंदी नहीं है. यह बात कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रही है, इसलिए वे लोग नापाक हरकतें कर रहे हैं. उनका कड़े हाथों से मुकाबला किया जायेगा, क्योंकि यहां प्रशासन काफी सतर्क और चौकस है. बंगाल आनेवाले दिनों में देश को नयी दिशा दिखायेगा.
उन्होंने पत्रकारों द्वारा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान पर यह प्रतिक्रिया दी. गौरतलब है कि दिलीप घोष ने कहा था कि इस प्रदेश की सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसा रही है. लोगों को जुलूस और सभा निकालने से रोक रही है. भाजपा के कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसा रही है और जेल भेज रही है. सरकार पूरी तरह से लोकतंत्र का गला घोंट रही है.

Next Article

Exit mobile version