कोलकाता : आरएसएस प्रमुख शनिवार को करेंगे संगठन विस्तार पर मंथन

कोलकाता : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (‍आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत शनिवार को ओड़िशा के भुवनेश्वर में उत्तर और दक्षिण बंगाल तथा पूर्व व पश्चिम ओड़िशा में आरएसएस के विकास व भविष्य की रणनीति को लेकर मंथन करेंगे. श्री भागवत पश्चिम बंगाल के चार दिवसीय दौरे के दौरान सिलीगुड़ी में सांगठनिक बैठक के बाद गुरुवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2018 1:38 AM
कोलकाता : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (‍आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत शनिवार को ओड़िशा के भुवनेश्वर में उत्तर और दक्षिण बंगाल तथा पूर्व व पश्चिम ओड़िशा में आरएसएस के विकास व भविष्य की रणनीति को लेकर मंथन करेंगे. श्री भागवत पश्चिम बंगाल के चार दिवसीय दौरे के दौरान सिलीगुड़ी में सांगठनिक बैठक के बाद गुरुवार को कोलकाता में दो दिवसीय प्रवास के दौरान विशिष्ट हस्तियों से मुलाकात की तथा सांगठनिक मामलों पर चर्चा की.
श्री भागवत ने कोलकाता में दो दिवसीय प्रवास के दौरान आनंद मोहन, अधिवक्ता अनिंद मित्रा, काजल सेनगुप्ता, प्रो मोहन चक्रवर्ती, पूर्व न्यायाधीश सुभ्रो काजल मुखर्जी सहित अन्य विशिष्ट लोगों से मुलाकात की और आरएसएस के कार्यों के बारे में उन्हें अवगत कराया. आरएसएस के दक्षिण बंग कार्यवाहक व प्रवक्ता डॉ जिष्णु बसु ने बताया कि सरसंघचालक श्री भागवत के साथ प्रांत के पदाधिकारियों की बैठक हुई. उन्हें दक्षिण बंगाल में आरएसएस से जुड़े मसलों से अवगत कराया गया.
उन्होंने कहा कि श्री भागवत शुक्रवार को सुबह सांगठनिक बैठक के लिए ओड़िशा रवाना हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि शनिवार को भुवनेश्वर में बंगाल व ओड़िशा के प्रांत प्रतिनिधियों के साथ श्री भागवत बैठक करेंगे और पूरी स्थिति की समीक्षा की जायेगी. उल्लेखनीय है कि प्रस्तावित लोकसभा चुनाव के मद्देनजर श्री भागवत की ओड़िशा व बंगाल के प्रांत प्रतिनिधियों के साथ बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इस बैठक में ही संगठन विस्तार और भविष्य की रणनीति तय होगी.

Next Article

Exit mobile version