बेलूड़: 10 दिन पहले ही मां बनी थीं प्रियंका जायसवाल, डेंगू से मौत, नवजात अस्पताल में दाखिल

हावड़ा. महज 10 दिन पहले मां बनीं प्रियंका जायसवाल (27) की मौत डेंगू से हो गयी. प्रियंका का ससुराल बेलूड़ थाना अंतर्गत गिरीश घोष रोड इलाके में है. जानकारी के अनुसार, बेलूड़ के एक नर्सिंग होम में डिलिवरी हुई. तीन दिन बाद वहां तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें शिवपुर के एक निजी अस्पताल रेफर किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2018 8:48 AM
हावड़ा. महज 10 दिन पहले मां बनीं प्रियंका जायसवाल (27) की मौत डेंगू से हो गयी. प्रियंका का ससुराल बेलूड़ थाना अंतर्गत गिरीश घोष रोड इलाके में है.
जानकारी के अनुसार, बेलूड़ के एक नर्सिंग होम में डिलिवरी हुई. तीन दिन बाद वहां तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें शिवपुर के एक निजी अस्पताल रेफर किया गया. यहां एक दिन तक रखने के बाद स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ. वहां से प्रियंका को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भेजा गया, जहां रविवार देर रात उनकी मौत हो गयी.
नवजात को भी डेंगू होने की खबर है. उसे भी कोलकाता के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हालांकि उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. मृतका के पति संदीप जायसवाल लौह व्यवसायी हैं. परिजनों का आरोप है कि इलाके में सफाई का अभाव है. मच्छरों को रोकने के लिए दवाई का छिड़काव नहीं किया जाता है. छठ पूजा से पहले बहू की मौत हो गयी. स्थानीय पार्षद सीमा भौमिक ने कहा कि प्रसव होने के तीन दिन बाद डेंगू होने की पुष्टि हुई. घटना बेहद दुखद है. साफ-सफाई पर मैं खुद नजर रखती हूं.

Next Article

Exit mobile version