कोलकाता-गया के बीच विमान सेवा शुरू

गया/कोलकाता : एयर इंडिया का विमान संख्या 233 शुक्रवार की सुबह 11:25 बजे कोलकाता से 73 यात्रियों को लेकर गया एयरपोर्ट पहुंचा. यहां से यंगून के लिए मात्र दो पैसेंजर विमान में सवार हुए, जबकि कोलकाता से यंगून के लिए 26 यात्री सवार हुए थे. इस सीजन एयर इंडिया की कोलकाता से गया के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2018 3:45 AM
गया/कोलकाता : एयर इंडिया का विमान संख्या 233 शुक्रवार की सुबह 11:25 बजे कोलकाता से 73 यात्रियों को लेकर गया एयरपोर्ट पहुंचा. यहां से यंगून के लिए मात्र दो पैसेंजर विमान में सवार हुए, जबकि कोलकाता से यंगून के लिए 26 यात्री सवार हुए थे. इस सीजन एयर इंडिया की कोलकाता से गया के लिए यह पहली उड़ान सेवा थी और अब हर शुक्रवार को एयर इंडिया का विमान कोलकाता से 10:30 बजे गया के लिए उड़ान भरेगा और 11:25 बजे गया एयरपोर्ट पर लैंड करेगा.
इसके बाद 12:05 बजे यंगून के लिए उड़ान भरेगा. यंगून से वापस यह विमान कोलकाता के लिए प्रस्थान करेगा. इसी तरह गया से कोलकाता के लिए हर सोमवार व शनिवार को एयर इंडिया ने विमान सुविधा बहाल की है. इसके तहत सोमवार व शनिवार को कोलकाता से विमान संख्या 227 यंगून के लिए उड़ान भरेगा व यंगून से यह विमान संख्या 234 बन कर सुबह 11:25 बजे गया एयरपोर्ट पर पहुंचेगा.
इसके बाद यह विमान 12:05 बजे कोलकाता के लिए प्रस्थान कर जायेगा. एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर अजय कुमार ने बताया कि फिलहाल अगले चार-पांच दिनों तक सिर्फ सोमवार को ही उड़ान सेवा बहाल है. इसके बाद हर सोमवार व शनिवार को भी यह सुविधा शुरू कर दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version