पश्चिम बंगाल : शराब के नशे में आदिवासी वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म

कोलकाता : शराब के नशे में 70 वर्षीया आदिवासी वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप तीन युवकों पर लगा है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के एगरा के छत्री इलाके में घटी. गत सात जुलाई को घर के पास मैदान से वृद्धा साग के पत्ते तोड़ रही थी. आरोप के अनुसार उस दौरान शराब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2018 10:44 PM

कोलकाता : शराब के नशे में 70 वर्षीया आदिवासी वृद्धा से सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप तीन युवकों पर लगा है. घटना पूर्व मेदिनीपुर के एगरा के छत्री इलाके में घटी. गत सात जुलाई को घर के पास मैदान से वृद्धा साग के पत्ते तोड़ रही थी. आरोप के अनुसार उस दौरान शराब के नशे में धुत तीन युवकों ने उससे दुष्कर्म किया व मारपीट की.

आरोपियों के नाम खोकन सिंह, बलाई सिंह, और अनंत सिंह बताये गये हैं. शाम को स्थानीय लोगों ने वृद्धा को अचेत व घायल अवस्था में देखा. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वृद्धा को दो दिन बाद यानी नौ जुलाई को होश आया. तब उसने लोगों को पूरी घटना के बारे में बताया.

बेहतर इलाज के लिए वृद्धा को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल स्थानांतरित किया गया है. साथ ही एगरा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है. इधर, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और इलाके में शराबबंदी की मांग पर ऑल इंडिया महिला सांस्कृतिक संगठन (कांथी शाखा) ने एगरा थाने में ज्ञापन सौंपा.

संगठन की ओर से कहा गया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने वे बड़े आंदोलन की ओर रूख करेंगे. एगरा थाने की ओर से बताया गया कि मामले की जांच जारी है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं. पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिये जाने का आश्वासन दिया है.

Next Article

Exit mobile version