दोस्तों संग बाइक रेस में युवक ने गंवायी जान

कोलकाता : बाइक रेस फिर जानलेवा साबित हुआ है. दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट के पास लेक गार्डेन फ्लाइओवर के नजदीक रविवार तड़के दोस्तों से आगे निकलने के चक्कर में तेज रफ्तार बाइक पर नियंत्रण खो देने से दो युवक जख्मी हो गये. अस्पताल ले जाने पर एक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 5:24 AM
कोलकाता : बाइक रेस फिर जानलेवा साबित हुआ है. दक्षिण कोलकाता के चारू मार्केट के पास लेक गार्डेन फ्लाइओवर के नजदीक रविवार तड़के दोस्तों से आगे निकलने के चक्कर में तेज रफ्तार बाइक पर नियंत्रण खो देने से दो युवक जख्मी हो गये. अस्पताल ले जाने पर एक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान शुभ्रोजित सिंघा (22) के तौर पर हुई है. मनोजीत नंदन (20) जख्मी बताया गया है.
घटना की सूचना पाकर चारू मार्केट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक, शुभ्रोजित बकुल बागान रोड का निवासी था और होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था. उसे बचपन से ही बाइक चलाने का शौक था. रविवार तड़के चार बाइक पर आठ दोस्त घर से निकले थे. लेक गार्डेन फ्लाइओवर से उतरते समय बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण हादसा हो गया. काफी देर तक जख्मी हालत में शुभ्रोजित सड़क पर तड़पता रहा. बाद में लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं सके. घटना के बाद से इलाके में शोक व्याप्त है. पुलिस शुभ्रोजित के दोस्तों की तलाश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version