सॉल्टलेक : पेड़ गिरने से कार क्षतिग्रस्त

कोलकाता. साॅल्टलेक के दो नंबर टैंक के पास एक कार के ऊपर ही एक पेड़ गिरने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक तेज हवा- पानी में एक पेड़ एक कार पर अचानक गिर गयी. कार दो नंबर टैंक के पास से होकर जा रही थी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 4:59 AM
कोलकाता. साॅल्टलेक के दो नंबर टैंक के पास एक कार के ऊपर ही एक पेड़ गिरने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. जानकारी के मुताबिक तेज हवा- पानी में एक पेड़ एक कार पर अचानक गिर गयी. कार दो नंबर टैंक के पास से होकर जा रही थी तभी यह घटना हुई. इस दौरान सीए आइसलैंड से पीएनबी की तरफ जानावाला मार्ग कुछ देर के लिए बंद रहा.
बेलियाघाटा : बिजली के झटके से मौत
कोलकाता. बेलियाघाटा इलाके में बिजली के झटके से एक अधेड़ की मौत हो गयी, वहीं एक जख्मी हो गया. घटना बेलियाघाटा इलाके के डॉ सुरेश चंद्र बनर्जी रोड में रविवार सुबह 10 बजे की है. मृतक का नाम नकुल दास (55) बताया गया है. वह सुरेश चंद्र रोड के निवासी थी, जबकि जख्मी युवक का नाम जगन्नाथ दास (30) है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक फुटपाथ के किनारे एक दुकान में करंट की चपेट में आ जाने से दोनों अचेत हो गये थे. अस्पताल ले जाने पर उनमें से एक की मौत हो गयी. बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version