कोयला गोदाम में मिला गला रेता शव

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के राजारहाट के सलुआ इलाके में एक कोयला गोदाम की सीढ़ी के पास से शनिवार की सुबह एक व्यक्ति का लहूलुहान शव बरामद किया गया. उसके गले की नली कटी हुई थी. मृतक की पहचान अभिजीत सामुई (44) के रूप में हुई है. पुलिस पूरे मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 1:27 AM
कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के राजारहाट के सलुआ इलाके में एक कोयला गोदाम की सीढ़ी के पास से शनिवार की सुबह एक व्यक्ति का लहूलुहान शव बरामद किया गया. उसके गले की नली कटी हुई थी. मृतक की पहचान अभिजीत सामुई (44) के रूप में हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभिजीत सलुआ मंडलपाड़ा का रहनेवाला था. वह इलाके में राजमिस्त्री का काम करता. घटना का पता सुबह पौने नौ बजे चला, जब लोगों ने देखा कि गोदाम की सीढ़ी के पास अभिजीत बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा है. फिर लोगों ने तुरंत पुलिस को खबर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
बताया जाता है कि अभिजीत बहुत शराब पिया करता था. बहुत पहले ही पारिवारिक विवाद होने के कारण उसके घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया था.ॉउसके बाद से वह बाहर ही रहा करता था. वह दिनभर राजमिस्त्री का काम करता और रात में राजारहाट के उक्त गोदाम में पिछले कुछ माह से सोता था. गोदाम की सीढ़ी पर ही बिस्तर लगाकर सो जाया करता था.
अभिजीत के भाई विश्वजीत का कहना है कि काफी पहले ही उसे घर से निकाल दिया गया था, वह अक्सर गलत कार्य करता था. तीन दिनों पहले ही घर आया था और यह कह कर रुपये लेकर गया था कि उसे टीबी हो गया और वह आरजी कर में इलाज करवा रहा है.
पुलिस का कहना है कि अभिजीत के सिर पर चोट और गले की नली कटी हुई पायी गयी है. पूरा चेहरा लहूलुहान मिला है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि किसी ने उसकी हत्या की है. मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने मृतक के दो भाई को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ करते हुए पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version