आग में कपड़ा गोदाम खाक

हावड़ा : फोरशोर रोड किनारे व गंगा से सटे एक कपड़ा गोदाम में रविवार रात भयावह आग लग गयी. आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया. आग की खबर मिलते ही एक-एक करके दमकल की कुल 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची आैर छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस अग्निकांड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2018 3:09 AM
हावड़ा : फोरशोर रोड किनारे व गंगा से सटे एक कपड़ा गोदाम में रविवार रात भयावह आग लग गयी. आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया. आग की खबर मिलते ही एक-एक करके दमकल की कुल 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची आैर छह घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस अग्निकांड में पूरा गोदाम जलकर राख हो गया.
गोदाम में किसी के नहीं रहने के कारण हताहत की खबर नहीं है. जानकारी के अनुसार, रविवार रात 12 बजे स्थानीय लोगों ने देखा कि गोदाम के अंदर से धुंआ निकल रहा है. उन्होंने इसकी खबर पुलिस के साथ दमकल विभाग को दी. शुरू में चार दमकल इंजन मौके पर पहुंचे आैर आग बुझाने का काम शुरू किया.
गोदाम के गंगा के समीप होने के कारण आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया क्योंकि गंगा किनारे हवाओं की गति काफी तेज थी. आग इतनी भयावह थी कि कोलकाता से दमकल को बुलाना पड़ा. आखिरकार, सोमवार सुबह छह बजे 13 दमकल इंजनों की मदद से आग पूरी तरह से काबू पा लिया गया. आग कैसे लगी, इसकाा पता नहीं चल पाया है. फॉरेसिंक रिपोर्ट आने के बाद आग लगने का कारण पता चलेगा. इस अग्निकांड में पूरा कारखाना जलकर राख हो गया.

Next Article

Exit mobile version