ममता बनर्जी ने किया चंद्रबाबू नायडू के फैसले का स्वागत, कहा सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हों

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तदेपा के राजग से अलग होने के फैसले का स्वागत करते हुए सभी विपक्षी पार्टियों से एक साथ आने और‘‘ अत्याचारों, आर्थिक विपत्तियों और राजनीतिक अस्थिरता” के खिलाफ निकटता से काम करने की अपील की. आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा( एससीएस) देने से केंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 1:39 PM


कोलकाता :
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तदेपा के राजग से अलग होने के फैसले का स्वागत करते हुए सभी विपक्षी पार्टियों से एक साथ आने और‘‘ अत्याचारों, आर्थिक विपत्तियों और राजनीतिक अस्थिरता” के खिलाफ निकटता से काम करने की अपील की. आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा( एससीएस) देने से केंद्र के इनकार के बाद तेलुगु देशम पार्टी( तदेपा) ने आज सुबह नरेंद्र मोदी सरकार से औपचारिक रूप से अलग होने का फैसला लिया, जिसके बाद ममता ने यह प्रतिक्रिया दी.

टीएमसी प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘‘ मैं तदेपा के राजग छोड़ने के फैसला का स्वागत करती हूं. वर्तमान हालात में देश को विपत्तियों से बचाने के लिए ऐसे कदम आवश्यक हैं.” ममता ने लिखा, ‘‘ मैं विपक्षी राजनीतिक दलों से अत्याचारों, आर्थिक विपत्तियों और राजनीतिक अस्थिरता के खिलाफ निकटता से काम करने की अपील करती हूं.”

मोदी सरकार के राज्य के साथ किए अन्याय के खिलाफ तदेपा अविश्वास प्रस्ताव भी ला सकती है. पार्टी प्रमुख एवं आंध्र पद्रेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के साथ एक टेलीकांफ्रेंस के जरिए तदेपा पोलितब्यूरो ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया.

Next Article

Exit mobile version