फेडेरल फ्रंट की बैठक में शामिल होंगी ममता, उपचुनाव में BJP की हार पर बोलीं, अंत की शुरुआत हो गयी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा उपचुनावों में जीत के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा प्रमुख मायावती को ट्वीट कर बधाई दी है. बनर्जी ने अररिया व जहानाबाद में राजद की जीत के लिए लालू प्रसाद को बधाई देते हुए कहा कि यह एक बहुत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2018 5:54 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा उपचुनावों में जीत के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व बसपा प्रमुख मायावती को ट्वीट कर बधाई दी है.

बनर्जी ने अररिया व जहानाबाद में राजद की जीत के लिए लालू प्रसाद को बधाई देते हुए कहा कि यह एक बहुत बड़ी जीत है. उन्‍होंने अपने दूसरे ट्वीट में मायावती व अखिलेश यादव को बधाई देते हुए कहा कि अंत की शुरुआत हो चुकी है.उल्लेखनीय है कि बनर्जी केंद्र में शासित भाजपा व नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रही हैं. उन्‍होंने नोटबंदी व जीएसटी के फैसले का भी विरोध किया था और भाजपा के खिलाफ भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट करने की लगातार कोशिश करती रही हैं.

मंगलवार को यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय शामिल हुए थे तथा ममता बनर्जी 27 और 28 मार्च को दिल्ली जा रही हैं. वह एनसीपी प्रमुख शरद पवार द्वारा बुलाये फेडेरल फ्रंट की बैठक में शामिल होंगी और इस बैठक में भाजपा के विरोधी दलों को एकजुट करने की रणनीति बनायी जायेंगी.

Next Article

Exit mobile version