बाल फिल्मोत्सव में दिखायी जायेंगी 200 फिल्में

कोलकाता : 7वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल (सीआइसीएफएफ) का उदघाटन राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने नंदन परिसर में किया. इस वर्ष फिल्म फेस्टिवल का थीम एडवेंचर पर आधारित है. इसलिए फिल्म फेस्टिवल के इस संस्करण के दौरान बैटमैन, जुमांजी, टॉय स्टोरी-3 और एमजोन अभियान जैसी फिल्में प्रदर्शित की जायेंगी और इसका समापन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:28 AM

कोलकाता : 7वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय चिल्ड्रेन्स फिल्म फेस्टिवल (सीआइसीएफएफ) का उदघाटन राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने नंदन परिसर में किया. इस वर्ष फिल्म फेस्टिवल का थीम एडवेंचर पर आधारित है. इसलिए फिल्म फेस्टिवल के इस संस्करण के दौरान बैटमैन, जुमांजी, टॉय स्टोरी-3 और एमजोन अभियान जैसी फिल्में प्रदर्शित की जायेंगी और इसका समापन सत्यजीत राय की फेलुदा फिल्म से होगा. शुक्रवार को महानगर के नंदन में शुरू हुए सीआइसीएफएफ में 32 देशों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया है. इस फिल्म फेस्टिवल में बच्चों की मनपसंद 200 फिल्म प्रदर्शित की जायेंगी. यह फिल्मोत्सव 27 जनवरी तक चलेगा.

इस मौके पर सत्यजीत राय की किताब ‘सत्यजीत एकाई 100’ का विमोचन किया गया. कार्यक्रम में निर्देशक संदीप राय, मंत्री इंद्रनील सेन, स्निफ फिल्म के बाल कलाकार खुशमित गिल, सहज पथेर गोल्पो के बाल कलाकार नूर इस्लाम और सैमुल आलम आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version