केरल में मृत श्रमिक का शव फिरोजपुर आया

पूरे इलाके में शोक की लहर छायी बुखार के कारण अचानक हुई श्रमिक की मौत अस्पताल कर रहा था शव देने में आनाकानी जिला प्रशासन के प्रयास से शव लाया जा सका मालदा : दूसरे राज्य में काम करने गये मालदा के एक और श्रमिक की मौत हो गई है. जिला प्रशासन के सहयोग से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:23 AM

पूरे इलाके में शोक की लहर छायी

बुखार के कारण अचानक हुई श्रमिक की मौत
अस्पताल कर रहा था शव देने में आनाकानी
जिला प्रशासन के प्रयास से शव लाया जा सका
मालदा : दूसरे राज्य में काम करने गये मालदा के एक और श्रमिक की मौत हो गई है. जिला प्रशासन के सहयोग से मृतक के शव को शुक्रवार सुबह इंगलिश बाजार थाना अंतर्गत फिरोजपुर लाया गया. ताबूत में बंद शव के पहुंचते ही पूरा इलाका शोकाकुल हो गया.
मृत श्रमिक का नाम साबीर शेख (35) है. वह फिरोजपुर का ही रहने वाला था. परिवार में पत्नी शमसुर नाहर बीवी, 10 वर्षीय पुत्र तथा मां तनिशा खातून है. वह काफी सालों से दूसरे राज्य में श्रमिक का काम करता था.
वह बीच में घर आया था और साढ़े तीन महीने पहले एक बार फिर से काम करने के लिए केरल चला गया. मंगलवार को ही उसने फोन पर परिवारवालों से बातचीत की थी और बताया था कि उसकी तबीयत खराब है. उसने बुखार तथा सिरदर्द की शिकायत परिवार वालों से की थी. उसके साथ रह रहे एक अन्य श्रमिक ने उसे स्थानीय इनाकुलम अस्पताल में भर्ती कराया था,
जहां उसी दिन उसकी मौत हो गई. परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मौत के बाद अस्पताल वालों ने शव देने से इंकार कर दिया. उसके मौत की खबर जैसे ही परिवार वालों को मिली, वह लोग मदद के लिए स्थानीय विधायक निहार रंजन घोष के पास पहुंचे. श्री घोष ने जिला प्रशासन से बातचीत कर मृतक के शव को लाने की कोशिशें तेज की. उसके बाद आज उसके शव को लाया जा सका.

Next Article

Exit mobile version