जयपुर में मृत मजदूर का शव घर पहुंचा

मालदा : राजस्थान की राजधानी जयपुर में मृत मालदा के श्रमिक साकिर अली (38) का शव चांचल के स्वरूपगंज के मलिकपाड़ा स्थित उसके घर पहुंच गया. शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सड़क मार्ग से शव पहुंचते ही परिजनों का करुण क्रंदन और तेज हो गया. इलाके में किसी तरह की उत्तेजना होने पर उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 5:23 AM

मालदा : राजस्थान की राजधानी जयपुर में मृत मालदा के श्रमिक साकिर अली (38) का शव चांचल के स्वरूपगंज के मलिकपाड़ा स्थित उसके घर पहुंच गया. शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे सड़क मार्ग से शव पहुंचते ही परिजनों का करुण क्रंदन और तेज हो गया. इलाके में किसी तरह की उत्तेजना होने पर उसे संभालने के लिए काफी संख्या में पुलिस को भी तैनात किया गया था.

परिवार के लोगों ने साकिर की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए सीबीआइ जांच की मांग की. पूरी घटना की विस्तृत जानकारी देने मृतक का परिवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कोलकाता स्थित आवास भी जायेगा.

साकिर अली जयपुर में पेशे से सटरिंग मिस्त्री था. मंगलवार शाम को उसकी मौत की खबर परिवार को मिली. बताया गया कि उसे गला घोंटकर और शरीर पर एसिड डालकर मारा गया है. बीते पांच सालों से वह जयपुर में काम कर रहा था. जयपुर के शास्त्रीनगर थाने के हाजी कॉलोनी इलाके में एक घर में वह किराये पर रहता था.

Next Article

Exit mobile version